लोगों की आंखों के सामने ब्यास पुल से कूदा व्यक्ति, पुलिस छानबीन में जुटी

Friday, Jul 12, 2019 - 11:15 PM (IST)

थुरल (जम्वाल): आलमपुर ब्यास पुल से एक व्यक्ति द्वारा छलांग लगाने का मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति को सुजानपुर की तरफ से कुछ लोगों ने नदी में कूदते हुए देखा है। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस को इस संदर्भ में जानकारी मिली है कि थुरल बाजार में दुकान करने वाला एक व्यक्ति भी शुक्रवार दोपहर से गायब है तथा जिस टैक्सी में उक्त व्यक्ति सुजानपुर गया था, उस टैक्सी से वह ब्यास पुल में ही उतर गया था, ऐसे में पुलिस को लग रहा है कि कहीं उक्त व्यक्ति ने ही पुल से छलांग न लगाई हो।

थुरल में करियाना की दुकान करता है कुलदीप

बताया जा रहा है कि थुरल गांव का कुलदीप सूद (60) पुत्र मस्त राम जो थुरल खास बाजार में करियाना की दुकान करता है, शुक्रवार को दोपहर के समय अपनी दुकान पर घर के सदस्य को बिठाकर सुजानपुर गया था। कुलदीप सूद ने थुरल बाजार से किराए पर एक गाड़ी ली थी लेकिन वह सुजानपुर की बजाय आलमपुर ब्यास पुल पर उतर गया था। उसी समय कुछ लोगों ने पुल से एक व्यक्ति को कूदते हुए देखा था।

परिजनों ने चौकी में दर्ज करवाई लापता होने की रिपोर्ट

पुलिस चौकी थुरल के प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि कुलदीप सूद के परिजनों ने चौकी में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है, ऐसे में पुलिस इस बारे जांच कर रही है। पुलिस थाना लंबागांव के एस.एच.ओ. विपन कुमार ने बताया कि पुलिस के पास ऐसा मामला पहुंचा है। इसमें एक व्यक्ति ने पुल से छलांग लगाते हुए किसी को देखा है। कुलदीप सूद के लापता होने की रिपोर्ट भी आई है, ऐसे में पुलिस इस मामले को हर पहलू से देख रही है कि कहीं यह मामला आत्महत्या का तो नहीं है।

Vijay