मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, बूचड़खाने में फंदे से लटका मिला शव

Sunday, Apr 05, 2020 - 09:30 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): ग्राम पंचायत टिक्कर डिडवीं के गांव कनकरी के रहने वाले उर्फ अली मोहम्मद (50) पुत्र स्व. नसरुदीन ने रविवार शाम को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को उक्त व्यक्ति के ताया की बहू की मौत हो गई थी, जिसके चलते वह रविवार सुबह 9.30 बजे अपने घर से ताया घर में बैठने के लिए गया था। उक्त व्यक्ति वहां पर कुछ देर बैठा और वहां से खाना खाने के बाद कहीं चला गया। एक बजे के बाद उसका कोई पता नहीं चला तो गांव के लड़कों ने उसे ढूंढना शुरू किया।

इसी दौरान गांव वालों ने घर के पास बने बूचडख़ाने में उसे फंदे के साथ लटके हुए देखा। गांव वालों ने इसकी सूचना वार्ड पंच को दी और बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। ग्राम पंचायत टिक्कर डिडवीं के उपप्रधान सुरजीत कटोच ने बताया कि अली मोहम्मद व्यापार करता था और उसके घर के साथ ही ताया की बहू की मौत भी हुई थी। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर डीसी, एसपी और थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंचे।

थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि यह व्यक्ति मानसिक तौर से परेशानथा। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। पोस्टमार्टम करने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में व्यक्ति की लोकेशन और कॉल डिटेल को खंगाला गया है इसमें कोविड-19 से जुड़ा मामला नहीं है। फिर भी इसकी पूरी जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vijay