पत्नी थाने में दर्ज करवाने गई थी पति के गुम होने की रिपोर्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि....

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 06:20 PM (IST)

शाहतलाई (हिमल): शाहतलाई थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत मलांगण के छयातर नामक स्थान पर सड़क के किनारे खड़ी कार में एक व्यक्ति मृत मिला। मृतक की पहचान सुरेंद्र कुमार (47) पुत्र प्रेम सिंह गांव तांबडी, तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। मृतक पेशे से दुकानदार बताया जा रहा है तथा अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह जब सुरेंद्र की पत्नी सरिता देवी पुलिस थाना तलाई में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा रही थी तो ठीक उसी समय पुलिस थाना में फोन आया कि एक कार मलांगण के पास सड़क के किनारे खड़ी है तथा उसकी सीट पर एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच करने पर कार में उक्त व्यक्ति मृत पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुरेंद्र की पत्नी द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार गत 26 सितम्बर की शाम को सुरेंद्र कुमार के मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और वह तुरंत अपनी गाड़ी लेकर कहीं चला गया, जिसके बाद वह वापस नहीं आया। 27 तारीख को सुबह उसकी गाड़ी दसलेहड़ा में देखी गई, जिसकी सूचना किसी व्यक्ति ने सरिता देवी को दी। जब सरिता देवी वहां पहुंची तो उसका पति वहां नहीं पाया गया, जिसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं लगा। पुलिस थाना तलाई के प्रभारी कर्म सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News