पांव फिसलने से चमेरा जलाशय में डूबा व्यक्ति, नहीं मिला सुराग

Tuesday, Apr 23, 2019 - 11:18 PM (IST)

चम्बा: मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति के चमेरा जलाशय में डूबने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चमेरा जलाशय में डूबे व्यक्ति की तलाश में सर्च ऑप्रेशन चलाया लेकिन कोई सफलता हनहीं मिली। बुधवार को फिर से उक्त व्यक्ति को तलाशने के लिए पुलिस खोजी अभियान चलाएगी।

जानकारी के अनुसार चमन कुमार पुत्र लालो निवासी गांव प्रहला पंचायत सुराना की तबीयत खराब थी, जिसके चलते उसे उपचार के लिए मंगलवार को उसकी पत्नी बीना व भाई धरवाल-चूड़ी अस्पताल लाए थे। वहां स्वास्थ्य जांच के बाद जब वे घर लौटने लगे तो करीब 3 बजे चमन ने पेट खराब होने की बात कही, जिसके चलते वह सड़क से नीचे चमेरा जलाशय के पास शौच करने के लिए उतर गया जबकि उसकी पत्नी व भाई सड़क पर बैठकर उसका इंतजार करने लगे।

चमन जब काफी देर के बाद वापस नहीं लौटा तो उन्होंने नीचे की ओर नजर दौड़ाई तो वह जलाशय में डूबता हुआ नजर आया। ऐसा माना जा रहा है कि शौच करने के लिए जलाशय के पास गए चमन का पांव फिसल गया, जिसके चलते वह जलाशय में गिर गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चमन को तलाशने के लिए सर्च ऑप्रेशन चलाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। चमन की पत्नी के बयान को पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

Vijay