मानसिक तनाव में मजदूर ने उठाया खौफनाक कदम, 2 बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

Monday, May 17, 2021 - 09:20 PM (IST)

धीरा (ब्यूरो): उपमंडल धीरा के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत कुहाना में एक व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार रविवार शाम को बलवंत सिंह (46) ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी तबीयत बिगड़ती देख कर पड़ोसियों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धीरा लाया गया, जहां से बलवंत सिंह को चिकित्सकों ने पालमपुर अस्पताल रैफर कर दिया।

बलवंत सिंह की बिगड़ती स्थिति को देख कर पालमपुर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया परन्तु बलवंत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस चौकी धीरा के स्टाफ  ने शव का पोस्टमार्टम सोमवार को पालमपुर में करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया। बलवंत सिंह के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था। बलवंत सिंह मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण किया करता था।

बलवंत सिंह अपने पीछे पत्नी और 2 छोटी-छोटी बेटियां छोड़ गया है। बलवंत सिंह की 6 वर्षीय बेटी परिधि राणा ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। पुलिस चौकी धीरा के प्रभारी अतिरिक्त उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के अंतर्गत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Content Writer

Vijay