पति ने पहले पत्नी से किया झगड़ा, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

Sunday, May 17, 2020 - 10:51 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): कांगड़ा के निकटवर्ती गांव में एक 36 वर्षीय व्यक्ति ने फ दा लगाकर जान दे दी। थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर सिंह ने बताया कि रविवार शाम साढ़े 7 बजे पुलिस को इस हादसे की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि वह खुद पुलिस दल के साथ मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंचे। जांच के दौरान पता चला कि उक्त व्यक्ति शराब पीने का आदी था।

14 मई को भी उसने शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी, जिसकी शिकायत उसकी पत्नी ने वार्ड पंच से की थी। जब वार्ड पंच इस मसले को सुलझाने के लिए दोनों को समझाने लगी तो उक्त व्यक्ति ने उसे भी बहुत बुरा-भला कहा। इसकी शिकायत पुलिस थाना में की गई और पुलिस ने धारा 323,504,506 व 451 के तहत कांगा थाना में मामला दर्ज किया था। रविवार को पंचायत में इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया। उस समय भी उक्त व्यक्ति ने शराब पी रखी थी।

पुलिस के अनुसार घर जाकर उसने फिर से हंगामा खड़ा कर दिया और घर का समान उठाकर फैंकना शुरू कर दिया। इस पर उसकी पत्नी डर के मारे घर से बाहर निकल आई और पीछे से उसने दरवाजा बंद करके फंदा लगा लिया। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस शव को डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। पुलिस धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन करेगी।

Vijay