राज्यसभा में सीट दिलवाने के नाम पर शातिरों ने ठगा व्यक्ति, लाखों रुपए की लगाई चपत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 09:05 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र सराह के एक व्यक्ति से राज्यसभा में सीट दिलवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सदर थाना धर्मशाला में दर्ज किया गया है। आरोप है कि सराह के व्यक्ति से आरोपियों ने राज्यसभा में सीट दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए की मोटी रकम ऐंठी है। ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने अब सदर थाना धर्मशाला में इस बाबत शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत के आधार पर बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार सराह क्षेत्र के एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश तथा ओडिशा के व्यक्तियों ने राज्यसभा में सीट दिलवाने का झांसा दिया था। शातिरों ने व्यक्ति को इस तरह से अपने चंगुल में फंसाया कि उसने राजनीति में आने के लिए शातिरों के बहकावे में आकर 12 से 13 लाख रुपए तक की राशि भी शातिरों के सुपुर्द कर दी लेकिन बाद में शातिरों द्वारा की गई इस ठगी का अहसास होने के बाद पुलिस की शरण में पहुंच गया। मोटी रकम ऐंठने के बाद भी शातिरों द्वारा केवल व्यक्ति को सीट दिलवाने का आश्वासन ही दिया जाता रहा है, ऐसे में पुलिस के पास पहुंचे पीड़ित व्यक्ति ने शातिरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

उधर, सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि राज्यसभा में सीट दिलवाने के नाम पर पैसे ऐंठने का मामला दर्ज किया गया है। धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र सराह के एक व्यक्ति ने इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई है। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News