मजदूरी करने गया व्यक्ति नहीं लौटा घर, सड़क किनारे मिली अधजली लाश

Thursday, Feb 20, 2020 - 04:16 PM (IST)

चम्बा (ब्यूरो): चम्बा जिला के अंतर्गत आती पुखरी पंचायत में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। उक्त व्यक्ति सड़क किनारे जलता हुआ मिला है। मृतक की पहचान नागरमल पुत्र डेजू निवासी पुखरी जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस में मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम कुछ लोगों ने सड़क किनारे धुआं उठता देखा। उन्हें लगा कि रात के अंधेरे में किसी ने कूड़े में आग लगा दी है लेकिन जब नजदीक जाकर देखा तो वहां उक्त व्यक्ति को जलते हुए पाया।

लोगों ने इसकी सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया। इस दौरान पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। परिजनों ने बताया कि नागरमल मेहनत-मजदूरी करता था। वह हर रोज की तरह मजदूरी करने के लिए पुखरी गया हुआ था लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा।

उसके बाद परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बाद में सूचना मिली कि पुखरी में सड़क किनारे आग लगने से वह झुलस गया है। उसे मैडीकल कॉलेज चम्बा लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है। एसपी चम्बा डॉ. मोनिका ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही है। परिजनों ने कोई शक जाहिर नहीं किया है।

Vijay