अब भराड़ी में बच्चा चोरी की अफवाह पर लोगों ने पीट डाला प्रवासी व्यक्ति

Tuesday, Aug 27, 2019 - 04:46 PM (IST)

भराड़ी: बिलासपुर में बच्चा चोर समझ कर प्रवासी मजदूरों को पीटने का दौर जारी है। बीती रात को भराड़ी थाना में फिर एक ऐसा ही मामला दर्ज हुआ, जिसमें प्रवासी व्यक्ति को बच्चा चोर कह कर पीट दिया गया। कई जगहों से तो प्रवासी लोग अब यहां पर काम करने से भी मना करने लग गए हैं और वे अपने प्रदेशों का रुख कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें भी अब ये डर सता रहा है कि कब उन्हें भी ऐसा कह कर लोग पीट दें।

बच्चा चुराने नहीं काम करने आए हैं : प्रवासी मजदूर

भराड़ी थाना के अंतर्गत रहने वाले प्रवासी लोगों बबलू, राम बाबू, देबू, धर्मेंद्र, विशाल, सुशील कुमार आदि ने बताया कि उन्हें इन दिनों ये सब बातें सुनकर डर लगने लगा है कि कहीं स्थानीय लोग उन्हें बच्चा चोर समझ कर न पीट दें। इन लोगों का कहना है कि इनके भी छोटे-छोटे बच्चे हैं और वे यहां बच्चा चुराने नहीं बल्कि काम करने आते हैं। स्थानीय लोगों राजेश कुमार, सुनील दत्त, पवन कुमार, राकेश धीमान आदि का कहना है कि अगर यह सिलसिला यूं ही चलता रहा तो स्थानीय लोगों को यहां काम करवाने के लिए कोई मजदूर नहीं मिल पाएंगे।

अफवाहों पर भरोसा न करें लोग : एसपी

उधर, एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा  ने बताया कि बिलासपुर में बच्चा चुराने की कोई वारदात किसी भी थाने में दर्ज नहीं हुई है, ये मात्र अफवाहें थीं। हटवाड़, हरितल्यांगर, जामली इन जगहों से जो सूचनाएं आई थीं वो सभी झूठी अफ वाहें निकली हैं। जिला के लोगों से इन अफ वाहों पर भरोसा न करने की अपील है।

Vijay