पटवारी की शिकायत लेकर SDM के पास पहुंचे लोग, जानिए क्या है वजह

Friday, Aug 31, 2018 - 03:01 PM (IST)

भोरंज: उपमंडल भोरंज के पटवारघर अम्मण के पटवारी के नियमित रूप से न बैठने और समय पर काम न किए जाने की एक लिखित शिकायत करीब डेढ़ दर्जन लोगों चमन लाल, कमलेश कुमार, तिलक राज, काकू, अमर चंद, मदन कुमार, देसराज, अभिनव, विनय कुमार, सोनू, हेमराम, एम.एल. शर्मा, महेंद्र शर्मा, प्रीतम चंद, विशाल ठाकुर, निशा कुमारी व संध्या देवी इत्यादि ने एस.डी.एम. भोरंज को सौंपी है।

छुट्टी पर गए पटवारी ने छोड़ा आधा-अधूरा काम
एस.डी.एम. संदीप सूद को दी शिकायत में लोगों ने कहा कि अमण पटवारघर का पटवारी जोकि इन दिनों छुट्टी पर है और दूसरे पटवारी के पास उक्त पटवारघर का अतिरिक्त कार्यभार है और छुट्टी पर गए पटवारी द्वारा अधिकांश कार्य आधा-अधूरा व बेतरतीब ढंग से रखा गया है, जिस कारण बधानी के पटवारी, जिनके पास अतिरिक्त कार्यभार है, उनको भी परेशानी हो रही है, साथ ही पटवारघर में अपने काम करवाने आए लोगों के काम भी समय पर नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने एस.डी.एम. भोरंज से मांग कि है कि छुट्टी पर गए पटवारी को बुलाकर आधे-अधूरे पड़े तमाम कागजातों को ठीक करवाकर उसके स्थान पर किसी अन्य पटवारी की नियुक्ति की जाए ताकि जनता परेशान न हो।

धरना-प्रदर्शन व चक्का जाम से भी गुरेज नहीं करेंगे लोग
ग्रामीणों ने दी शिकायत में यह भी कहा है कि यदि एक सप्ताह में उनकी समस्या हल नहीं हुई तो ग्रामीण धरना-प्रदर्शन व चक्का जाम करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। इस संदर्भ में एस.डी.एम. भोरंज संदीप सूद का कहना है कि उक्त पटवारी के खिलाफ  शिकायत मिली है तथा तहसीलदार को उचित कार्रवाई करने को कहा गया है।

Vijay