बिलासपुर में लोगों को जल्द मिलेगा सस्ता प्याज, DC ने केंद्र सरकार काे पत्र लिखकर उठाई ये मांग

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 04:21 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): जिला प्रशासन ने केंद्र सरकार को महंगे प्याज को लेकर पत्र लिखा है, जिसमें प्रशासन ने बिलासपुर जिला में 10 मीट्रिक टन प्याज की मांग की है। प्रशासन ने लिखा है कि उन्हें 10 मीट्रिक टन प्याज चाहिए ताकि यहां के लोगों को प्याज की मार न झेलनी पड़े। जिला प्रशासन ने ये पत्र प्रदेश सरकार को लिखा है, जिसके बाद प्रदेश सरकार इस पत्र को केंद्र सरकार को प्रेषित करेगी।
PunjabKesari, DC Bilaspur Image

ये बात डीसी बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इसमें खास बात ये रहेगी कि केंद्र की ओर से आने वाला प्याज 65 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बाजारों में बेचा जाएगा, जिससे जनता को भी थोड़ी राहत महसूस होगी। डीसी ने बताया कि करीब 2 हफ्तों में प्याज की खेप बिलासपुर पहुंच जाएगी, जिसके बाद बाजारों में सस्ता प्याज उपलब्ध हो जाएगा।
PunjabKesari, Onion Image

बता दें कि जिला के बाजारों में इस समय प्याज 100 से 120 रुपए प्रति किलो बिक रहा है, जिसके चलते लोगों ने प्याज खरीदना बंद कर दिया है, जिससे दुकानदार भी प्याज को होलसेल में खरीदने पर इतरा रहे हैं, जिससेअब राहत मिलने वाली है और लोगों को लगभग 35 से 40 रुपए सस्ता प्याज मिलने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News