एक ही रात में 3 चोरियों से सहमे लोग, CCTV में कैद हुई वारदात

Friday, Oct 05, 2018 - 03:29 PM (IST)

चौंतड़ा: चौंतड़ा बाजार में बुधवार रात को चोरों ने 3 वारदातों को अंजाम दिया और हजारों रुपए व माल पर हाथ साथ करने में कामयाब रहे जबकि चोरी की वारदात दुकान के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने चौंतड़ा बाजार में बस स्टॉप के शिव मूर्ति पूजन स्थल के दानपात्र को उड़ाया। इसकी भनक लोगों को उस समय लगी जब लोग रोजाना की तरह माथा टेकने के लिए वहां पहुंचे थे। इसके साथ इस शिव मूर्ति के पिछली गली की दुकान में सिंगार लेडी ब्यूटी पार्लर के तालों को तोड़कर हजारों रुपए का मेकअप के सामान के साथ दुल्हनों के सिंगार के आर्टीफिशयल गहनों पर भी हाथ साफ कर दिया। पार्लर संचालक सुनीता अवस्थी ने कहा कि चोरी की वारदात में चोरों ने लगभग 11 हजार रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। ब्यूटी पार्लर में चोरी का पता उस समय चला जब दुकान मालिक ने प्रात: पार्लर का दरवाजा खुला पाया।

सफारी गाड़ी से चुराई 6 हजार की लाइट
इसके साथ ही चोरों ने मनोज चिकन की दुकान के बाहर खड़ी सफारी गाड़ी पर लगी 6 हजार रुपए की कीमत की लाइट पर हाथ साफ कर दिया परंतु यहां दुकान के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में चोरी की वारदात रिकॉर्ड हो गई। लाइट न खुलने पर चोर ने लाइट को तोड़कर चुराया। रिकॉर्ड हुई घटना में चोर सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में एक बजकर 2 मिनट पर भागे और 10 मिनट के बाद पुलिस सहायता कक्ष चौंतड़ा में लगे कैमरों में उक्त वाहन के गुजरने की रिकॉर्डिंग भी हुई है। सफारी गाड़ी की लाइट को चुराने से पहले रात्रि बस सेवा के गुजरने पर चोर सफारी गाड़ी के पीछे छुप गए। चोरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

सुचारू रूप से करवाई जाए गश्त
चोरी की एक साथ 3 वारदातें होने से स्थानीय व्यापारियों व लोगों की नींद उड़ गई है। लोगों ने पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों से आग्रह किया है यहां पर और अधिक पुलिस कर्मचारी तैनात किए जाएं और गश्त को लगातार सुचारू रूप से करवाया जाए।

बोलेरो गाड़ी की हो रही छानबीन : ए.एस.आई.
ए.एस.आई. अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला जा रहा है और सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी की छानबीन की जा रही है।

Vijay