दुकानों से नकदी उड़ाने वाला चढ़ा लोगों के हत्थे, परिजनों से करवाई चोरियों की भरपाई

Tuesday, Jul 30, 2019 - 11:16 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): दुकानों से नकदी उड़ाने वाले को आखिर लोगों ने धर ही लिया। पिछले लगभग एक माह की अवधि से घुग्घर के दुकानदार दुकानों से नकदी उड़ाई जाने की घटनाओं से परेशान थे। इन घटनाओं के बाद से दुकानदार चौकन्ने थे। पिछली घटनाओं में से एक घटना सी.सी.टी.वी. में भी कैद हुई थी जिसके पश्चात दुकानदारों ने सी.सी.टी.वी. में दिखे युवक तथा उसकी स्कूटी पर नजर रखनी आरंभ कर दी।

इससे अनभिज्ञ उक्त युवक मंगलवार को एक बार फिर घुग्घर पहुंचा तथा एक दुकान से हाथ साफ  करने के प्रयास में धरा गया। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर जब सी.सी.टी.वी. फुटेज में युवक व स्कूटी का मिलान किया और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूर्व में इस प्रकार से नकदी उड़ाने की घटना को अंजाम देना कबूल लिया, जिस पर उसके परिजनों को दुकानदारों ने तलब किया।

परिजनों की गुहार पर दुकानदारों ने उसे छोड़ने का निर्णय लिया परंतु पूर्व में हुई चोरियों की भरपाई परिजनों से करवाई गई। विदित रहे कि घुग्घर क्षेत्र में पिछले एक माह से दुकानों से दिन-दिहाड़े नकदी गायब होने की घटनाएं घट रही थीं। रात्रि के समय 2 दुकानों के बाहर रखी आईसक्रीम ट्रॉली से आईसक्रीम चुराए जाने की घटनाएं भी सामने आई थीं।

Vijay