YouTube पर छाई पायल, पंजाबी एलबम के गाने से मचाया धमाल

Thursday, Jan 04, 2018 - 01:12 AM (IST)

मंडी: दृष्टिबाधित पायल की आवाज की खनक ऐसी है कि हर किसी की आंखों से आंसू निकल आते हैं, तभी तो बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई थीं। आजकल सारेगामापा फेम हिमाचल की बेटी पायल ठाकुर का यू-ट्यूब में तरले गाना खूब धमाल मचा रहा है। पायल ठाकुर का किसी एलबम के लिए यह पहला गाना है जिसे यू-ट्यूब में अब तक लगभग 50,000 लोग देख चुके हैं। तरले गाना पंजाबी एलबम का है जिसे मंडी में फिल्माया गया है, जिसमें पायल ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। 

सारेगामापा में मनवा चुकी है आवाज का लोहा
इससे पहले पायल ठाकुर सारेगामापा लिटल चैंप्स में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी है। तरले गाने में परमजीत ने म्यूजिक दिया है व डा. गौरव ठाकुर ने इसे लिखा व कंपोज किया है और सुरेश सुर ने इस गाने को डायरैक्ट किया है। मंडी जिला की धार पंचायत के मढधार गांव की पायल मात्र 11 साल की है। पायल ने सारेगामापा शो के दौरान दंगल फिल्म का नैना गाना गाकर अपनी आवाज का लोहा मनवाया था। 

सैड सांग है तरले  
तरले एक सैड सांग है जिसमें लड़का-लड़की की प्रेम कथा है। गाने के अंत में जिंदगी से हार कर आत्महत्या करने वालों के लिए प्रेरणादायक संदेश है। हालांकि गाने को लांच हुए अभी कुछ ही समय हुआ है। मात्र एक सप्ताह में इसे 2,000 से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। पायल ठाकुर के गाने की सोशल मीडिया में भी जमकर तारीफ हो रही है और लोग दृष्टिबाधित पायल के लिए ढेर सारे बधाई संदेश भेज रहे हैं।