पटवारी लिखित परीक्षा को लेकर प्रशासन चाक-चौबंद, अभ्यर्थी इन चीजों का नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 10:37 AM (IST)

पालमपुर (ब्यूरो): पटवारी पद के लिए आयोजित की जा रही लिखित परीक्षा को लेकर प्रशासन चौक-चौबंद हो गया है। पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा को लेकर हुए फर्जीवाड़े के पश्चात प्रशासन किसी प्रकार की ढील नहीं बरतने जा रहा है। ऐसे में प्रशासन ने बैठक कर सारी व्यवस्थाओं की परख की। परीक्षा भवन में मोबाइल व अन्य गैजेट ले जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा तो अभ्यर्थी को अपने साथ जारी पहचान पत्र भी लाना अनिवार्य होगा। रविवार 17 नवंबर को पटवारी पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने पटवारी पद के लिए आवेदन कर रखा है। पहचान पत्र के रूप में अभ्यर्थी अपने साथ आधार कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसैंस ला सकता है। उपमंडलाधिकारी नागरिक पंकज शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में उपमंडल के विभिन्न अधिकारियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि पटवारी पद की लिखित परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को प्रात: 11 बजे से साढ़े 12 बजे तक विभिन्न परीक्षा केंद्रों में यह परीक्षा आयोजित की जाएगी।

नूरपुर में लगभग 5 हजार देंगे पटवारी की परीक्षा

नूरपुर उपमंडल के तहत 18 केंद्रों में 17 नवम्बर को होने वाली पटवारी की परीक्षा को लेकर वीरवार को नूरपुर के संयुक्त भवन के मीटिंग हाल में बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता एस.डी.एम. ने की। बैठक में पटवारी की परीक्षा को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। बैठक में विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्यों व अध्यापकों ने भाग लिया और अपने-अपने स्कूल की सिटिंग कैपेसिटी बताई। बैठक में उपमंडल नूरपुर के तहत पड़ते 18 एग्जाम सैंटर होंगे व इसमें लगभग 5 हजार परीक्षार्थी भाग लेंगे। इस अवसर पर नायब तहसीलदार नूरपुर देसराज ठाकुर व एस.एच.ओ. नूरपुर मोहन लाल भाटिया भी मौजूद थे। वहीं ज्वाली में 21 परीक्षा केंद्रों में होगी पटवारी की लिखित परीक्षा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News