स्कूटी पर ससुराल जा रहे पंजाब के व्यक्ति को मिली दर्दनाक मौत, कार ने बुरी तरह कुचला

Sunday, Dec 15, 2019 - 02:01 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मीलवां में देर रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक 30 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव से अपने ससुराल पठानकोट जा रहा था कि उक्त स्थान पर अचानक एक आवारा पशु मार्ग पर आ गया, जिससे टकराकर वह घायल हो गया और कुछ ही पलों में दम तोड़ दिया।

इस मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि देर रात किसी व्यक्ति ने पुलिस को उक्त दुर्घटना बारे सूचित किया। जिस पर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी जीत सिंह माहल दुर्घटना स्थल पर पहुंचे व वहां पर युवक को मृत अवस्था में पाया और साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान नवदीप सिंह पुत्र राम सिंह, निवासी गाव लिद्दड़ां, जिला जालंधर ( पंजाब ) के रूप में हुई है। जिसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर नागरिक अस्पताल नूरपुर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ऊधर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक भले ही आवारा पशु से टकराकर घायल हो गया, लेकिन उसकी मौत इस कारण से नहीं हुई, बल्कि जब वह गिर गया तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हुई है। जिस पर पुलिस ने मीलवां के निकट पंजाब पुलिस द्वारा रोककर कार को कब्जा में लेकर कार चालक की सिविल अस्पताल इंदौरा में चिकित्सकीय जांच करवाई जा रही है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने फिलहाल कार चालक के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 279, 337 के अंतर्गत पुलिस थाना इंदौरा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगामी जाँच की जा रही है।

kirti