बस की डिग्गी के दरवाजे की चपेट आया राहगीर, मिली दर्दनाक मौत

Tuesday, Oct 08, 2019 - 05:25 PM (IST)

बनखंडी (राजीव) : पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर की चौकी रानीताल के अंतर्गत धर्मशाला-होशियारपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर रानीताल पुलिस चौकी के समीप ही बस की चपेट में आने से रानीताल के एक स्थानीय व्यक्ति की मृत्यु का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार सोमवार को शाम के समय लगभग 6:25 बजे पैदल चल रहे एक व्यक्ति की घर जाते समय बस की चपेट में आ जाने से मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान ओंकार चौधरी(65)पुत्र चुहड़ू राम गांव बांध (भंगवार) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि घर की तरफ जाते ओंकार की अचानक चंडीगढ़ से 32 मील की तरफ जा रही सी.टी.यू. बस की सामान रखने वाली डिग्गी का दरवाजा खुल जाने से उससे टकराकर मौत हुई है। उसे घायल अवस्था में एक स्थानीय क्लीनिक में ले जाया गया लेकिन रास्ते में ले जाते समय ही उसने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही रानीताल पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। डी.एस.पी. देहरा रणधीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को तथा बस को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By

Simpy Khanna