फिर जगजाहिर हुई पार्टी की आपसी खींचतान, Bali ने की नमस्ते, CM ने नहीं दिया जवाब

Thursday, Aug 03, 2017 - 07:21 PM (IST)

शिमला: प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश कार्यकारिणी की अहम बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस कार्यालय के सभागार में मंच पर एक बार फिर पार्टी की आपसी खींचतान देखने को मिली। बैठक में भाग लेने के लिए सी.एम. वीरभद्र सिंह सबसे पहले पहुंच गए थे। इसके बाद जैसे ही जी.एस. बाली सभागार में पहुंचे तो उन्होंने मुख्यमंत्री को नमस्ते की लेकिन उन्होंने इसका कोई जबाव नहीं दिया। इस दौरान बाली भी आगे बढ़े और अपनी सीट पर बैठ गए। इससे जाहिर हो गया कि पार्टी के बीच चल रही खींचतान अभी भी जारी है।

जब कांग्रेस प्रभारी के साथ मंच पर पहुंचे सुक्खू
वहीं स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह भी सी.एम. के आने के पांच मिनट बाद सभागार में पहुंचे। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मंच पर आए और बैठे गए। सरकार और पार्टी के बीच चल रही खींचतान को लेकर शिंदे मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष से बराबर बात करते नजर आए। 

सी.एम. के साथ न आने का यह कारण
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष के प्रदेश प्रभारी के साथ सभागार में आने पर लोग आपस में बात करते दिखे कि प्रदेशाध्यक्ष को पहले सी.एम. के साथ सभागार में आना चाहिए था। बता दें कि बुधवार को पीटरहॉफ में प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ वीरभद्र समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की थी, जिसके बाद वह मौके से गायब हो गए थे। वहीं वीरवार को भी बैठक शुरू होने से पहले सुक्खू के खिलाफ नारेबाजी की गई। इसलिए उनका सी.एम. के साथ न आने का यह एक कारण माना जा रहा है।