परमीश गोलीकांड: बद्दी में आ रही मुख्य आरोपी की मोबाइल लोकेशन

Thursday, May 03, 2018 - 09:08 AM (IST)

मानपुरा: परमीश गोलीकांड के मुख्य आरोपी दिलप्रीत बावा की तलाश में पंजाब पुलिस के जवान पिछले एक सप्ताह से बद्दी में डेरा डाले हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के पास दिलप्रीत की मोबाइल लोकेशन बद्दी व इसके आसपास के क्षेत्र की आ रही है। यही नहीं, पिछले कुछ दिनों से टोल बैरियर की रोज की फुटेज भी ली जा रही है। ये जवान पंजाब सी.आई.आई. स्टाफ के हैं। टोल बैरियर के एक कर्मी ने बताया कि पंजाब पुलिस के ये जवान उनसे हर रोज फुटेज ले रहे हैं।


हैरानी की बात है कि इतने दिनों से पुलिस के लोग यहां बैठे हुए हैं व सभी गाड़ियों को रोक रहे हैं लेकिन स्थानीय पुलिस को इन्होंने इसकी जानकारी भी देनी जरूरी नहीं समझी। स्थानीय लोगों ने जब इसकी शिकायत एस.पी. बद्दी रानी बिंदु सचदेवा से की तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई कर उन्हें बद्दी थाने में बुलाया व पुलिस ने इसकी पूरी जानकारी हासिल की। अभी पुलिस यह बताने को तैयार नहीं है कि पंजाब पुलिस के जवान पिछले 8 दिनों से यहां क्यों तैनात हैं। सूत्रों के मुताबिक वे परमीश गोलीकांड के मुख्य आरोपी दिलप्रीत बावा की तलाश में यहां खाक छान रहे हैं। 


उल्लेखनीय है कि पुलिस इस मामले में बद्दी से एक युवक को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि एक अन्य युवक व उद्योगपति को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। एस.पी. बद्दी ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि पुलिस के जवान हिमाचल सीमा में बैठे हुए हैं व बिना पुलिस को जानकारी दिए गाड़ियों की तलाशी ले रहे हैं जिसके बाद उनके इन जवानों को बद्दी पुलिस थाना में बुलाया गया था। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि नाके के दौरान कोई वाहन चालक अपनी गाड़ी दौड़ा लाया था जिसके  पीछे वे हिमाचल आए थे। उन्होंने कहा कि ये मोहाली पुलिस के जवान थे और एस.पी. मोहाली को भी इसके बारे में बताया गया है कि आइंदा अगर पंजाब पुलिस के जवान हिमाचल में आते हैं तो इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दी जाए। इस गोलीकांड के मुख्य आरोपी दिलप्रीत बावा की उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है।


 

Ekta