तोडफ़ोड़ व हुड़दंग मचाने के मामले में युवा इंटक प्रदेशाध्यक्ष सहित 3 गिरफ्तार

Monday, Oct 15, 2018 - 05:30 PM (IST)

परवाणु (राजीव): परवाणु में 27 सितम्बर को इंटक के अध्यक्ष व पूर्व श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बावा हरदीप सिंह पर हुए जानलेवा हमले के बाद गुस्साए बावा समर्थकों द्वारा शहर में की गई तोडफ़ोड़ व हुड़दंगबाजी के खिलाफ परवाणु पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में परवाणु पुलिस ने युवा इंटक के प्रदेशाध्यक्ष यशपाल ठाकुर सहित 2 अन्य आरोपियों रोहित व विशाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारियां परवाणु से रविवार देर शाम को की हैं। शहर में तोडफ़ोड़ के खिलाफ दि ट्रांसपोर्ट परवाणु को-आप्रेटिव सोसायटी लि. के प्रधान अमरनाथ शर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई थी।


प्रकरण में अभी तक 18 किए गिरफ्तार
इस प्रकरण में अभी तक 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें से 15 लोग बावा पर हमला करने के आरोप में और फिर अब 3 लोग तोडफ़ोड़ व हुड़दंगबाजी करने के आरोप में दबोचे गए हैं।


और हो सकती हैं गिरफ्तारियां
उग्र हुई भीड़ द्वारा शहर में की गई तोडफ़ोड़ मामले में अभी और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने इस मामले में भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है और 27 सितम्बर की वीडियो खंगाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है।


भीड़ के खिलाफ किया पुलिस ने मामला दर्ज
डी.एस.पी. परवाणु अजय राणा का कहना है कि पुलिस ने भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है और 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। बाकी लोगों की भी पहचान करने के लिए वीडियो खंगाली जा रही हैं और इस मामले में जल्द ही और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Kuldeep