ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Monday, Mar 08, 2021 - 07:24 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): चंडीगढ़-देहरादून नैशनल हाईवे पर पांवटा साहिब के शमशेरपुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामरत्न निवासी मध्यप्रदेश नाहन में काम करता है तथा सोमवार को वह अपनी बाइक का काम करवाने के लिए पांवटा साहिब आया हुआ था तथा काम करवाने के बाद वह बाइक की ट्राई लेने के लिए बद्रीपुर की तरफ  जा रहा था और अपने साथ वह एजैंसी में काम करने वाले अशोक कुमार (24) पुत्र यशपाल निवासी सिंघपुरा को ले गया व शमशेरपुर के पास बाइक एक गाड़ी से साइड ले रहा था कि पीछे से एक ट्रक तेज रफ्तार से आया और बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण 24 वर्षीय युवक अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंच गए।
उधर, पांवटा साहिब के डी.एस.पी. वीर बहादुर ने बताया कि एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Kuldeep