पांडेय का कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार, कहा-पप्पू की पार्टी को रिजैक्ट करेगी जनता

Friday, Jun 30, 2017 - 12:11 AM (IST)

बी.बी.एन.: भाजपा का परिवर्तन रथ वीरवार को बद्दी-बरोटीवाला पहुंचा। परिवर्तन रथ की अगुवाई प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय कर रहे थे। बरोटीवाला चौक में भारी बारिश के बीच नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने प्रदेश सरकार व सी.एम. वीरभद्र सिंह पर कड़े प्रहार किए। उन्होंने कहा कि पप्पू की पार्टी को हिमाचल की जनता ने रिजैक्ट कर दिया है और इसकी विदाई शीघ्र होने वाली है। 

प्रदेश में वन, खनन, भू व शराब माफिया का बोलबाला
उन्होंने दून विस के चंडी में रैली करते हुए कहा कि प्रदेश में वन, खनन, भू व शराब माफिया का बोलबाला है जोकि सीधे-सीधे कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने विकास के नाम पर मात्र कोरी घोषणाएं ही की हैं। स्कूलों का दर्जा तो बढ़ा दिया गया लेकिन न तो भवन दिए और न ही शिक्षक। यही हाल अस्पतालों का भी है। किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए राज्य सरकार ने कोई प्रबंध नहीं किए हैं। रथयात्रा के माध्यम से हम सरकार की कुनीतियां जनता तक ले जाकर विकासहीनता को समाप्त करेंगे और परिवर्तन यात्रा विकास का वाहक बनेगी।

मुख्यमंत्री जमानत लेकर पद पर बैठे 
उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि यह पहले नेता हैं जोकि सी.एम. पद पर जमानत लेकर बैठे हैं और उन्होंने लालू प्रसाद यादव का रिकार्ड तोड़ दिया है। पांडेय ने कहा कि लालू ने जमानत लेने से पहले सी.एम. की कुर्सी छोड़ दी थी लेकिन हिमाचल के सी.एम. ने ऐसा न करके लोकतंत्र का ही गला घोंट दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश का नौजवान आज हताश-निराश है और नौकरी को तरस रहा है तथा स्किल डिवैल्पमैंट व स्वरोजगार को कोई अधिमान नहीं दिया गया।