पंचायत प्रधान का खुलासा, Dhumal के घर गई तो जबरन ज्वाइन करवाई BJP (Video)

Wednesday, Jan 09, 2019 - 03:44 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी पर जबरन पार्टी ज्वाइन करवाने का आरोप लगाया है। इस बात का खुलासा हमीरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान राजेन्द्र राणा के साथ आईं टपरे पंचायत की प्रधान रजनीश कुमारी ने किया। पत्रकार वार्ता में प्रधान ने बीजेपी पर जबरन पटका पहनाकर बीजेपी ज्वाइन करवाने का आरोप लगाया, जिस पर विधायक ने दोटूक शब्दों में कहा कि अगर बीजेपी ने ऐसी ओच्छी राजनीति करनी नहीं छोड़ी तो मुख्यालय पर आकर प्रदर्शन किया जाएगा।

पंचायत के काम से गए तो जबरन पहना दिया बीजेपी का पटका

उन्होंने कहा कि समीरपुर में धूमल के घर पर पंचायत प्रधान के पंचायत संबंधी काम को करवाने के लिए जाने पर जबरन बीजेपी ज्वाइन करवाई है, जिसका कांग्रेस विरोध करती है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी ने ऐसी राजनीति करनी नहीं छोड़ी तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी।

मेरे घर पर देर शाम तक बैठ रहे बीजेपी के व्यक्ति : प्रधान

टपरे पंचायत प्रधान ने कहा कि वह समीरपुर में पूर्व सी.एम. धूमल के घर पर पंचायत के काम को करवाने के लिएकुछ लोगों के साथ पहुंचीं थीं लेकिन वहां पर जबरन बीजेपी का पटका पहनाकर बीजेपी ज्वाइन करवाई गई। उन्होंने कहा कि जब मेरे द्वारा बीजेपी में न जाने का विरोध किया जा रहा है तो मेरे घर पर सुबह से लेकर देर शाम तक बीजेपी के व्यक्ति बैठ रहे हैं, जिससे मैं बेहद परेशान हूं।

Vijay