पंचायत प्रधान ने ग्राम सुधार सभा के उपाध्यक्ष को डंडे से पीटा

Sunday, Apr 08, 2018 - 01:57 AM (IST)

गरली: ठाकुरद्वारा ग्राम पंचायत के प्रधान पर स्थानीय ग्राम सुधार सभा लोअर करियाड़ा के तमाम पदाधिकारियों ने मारपीट व गाली-गलौच का आरोप लगाया है। ग्राम सुधार सभा करियाड़ा के प्रधान हेमराज ठाकुर व अन्य पदाधिकारियों ने पुलिस थाना देहरा में प्रधान के खिलाफ  शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि गत शुक्रवार को अपने जनहित मुद्दों की सुनवाई को लेकर ब्लॉक खंड देहरा के जांच अधिकारी ने सभा के पदाधिकारियों को ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में बुलाया हुआ था। 


जनहित कार्यों की बात को लेकर गुस्से में आ गया प्रधान
उन्होंने कहा कि इस दौरान मौके पर मौजूद पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा पूछे गए कुछ सवालों की जांच शांतिपूर्ण माहौल से चली हुई थी लेकिन जब हमने जांच अधिकारी के सामने यह बात रखी कि ग्राम सभा कोरम पूरा होने के दौरान इलाके के जनहित कार्य व अन्य गतिविधियों को स्थानीय जनता के सामने न डाल कर बाद में क्यों डाला जाता है तो इस बात को लेकर पंचायत प्रधान गुस्से में आ गया और वहां उपस्थित ग्राम सुधार सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम प्रकाश को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। 


क्या कहते हैं पंचायत प्रधान
इस संदर्भ में पंचायत प्रधान बहादुर सिंह पटियाल ने कहा कि कार्यालय में उन्होंने किसी से कोई मारपीट नहीं की है। इस संदर्भ में डी.एस.पी. देहरा लालमन ने कहा कि ग्राम सुधार सभा लोअर करियाड़ा के पदाधिकारियों की शिकायत पुलिस थाने में आई है और मामले की जांच की जाएगी।

Vijay