पालमपुर में रातों-रात 3 दुकानें साफ, दुकानमालिकों के छूटे पसीने

Friday, Sep 08, 2017 - 11:49 AM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब 3 दुकानों के ताले टूटे हुए देखे गए। इस घटना की जानकारी उस समय लगी जब शुक्रवार सुबह एक युवक ने दुकान का शटर ऊपर उठा हुआ देखा। इस घटना के बारे में युवक ने अन्य लोगों को जानकारी दी जिस पर संबंधित दुकानदारों को अवगत करवाया गया। जब दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे तो दुकान की ऐसी हालत देखकर उनके पसीने छूट गए। बताया जाता है कि चोर 2 दुकानों से सामान उड़ाने में सफल रहे जबकि तीसरी दुकान में सेंट्रल लॉकिंग होने के कारण वह असफल रहे। 


ऐसे दुकानों पर किया हाथ साफ
जानकारी के मुताबिक चोर बड़ी चालाकी से दुकान के शटर के कुंडों को तोड़कर अंदर घुसे और फिर लगभग 3 दर्जन मोबाइल सेट चोर कर ले गए। साथ ही चामुंडा इलेक्ट्रॉनिक्स से पेनड्राइव तथा अन्य कीमती सामान चोरी हुआ है। उधर सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। निहालचंद वजीर चंद मोबाइल कम्युनिकेशन की दुकान का सेंटर लॉक ना टूटने के कारण चोर अंदर घुसने में असफल रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


पिछले साल भी घटी थी घटना
वहीं नगर में लगाए गए सीसीटीवी पिछले कुछ समय से खराब होने के कारण पुलिस अब अपने व्यावसायिक संस्थानों के बाहर लगाए गए सीसीटीवी की फुटेज प्राप्त करने का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि नगर में दाे-दाे व्यापार मंडल हैं। दोनों द्वारा ही रात को चौकीदारों की तैनाती की गई है। इसके बावजूद तीन दुकानों के ताले तोड़े जाने की घटना ने कई प्रश्न खड़े किए हैं। पिछले साल भीम पालमपुर के मुख्य बाजार में एक मोबाइल विक्रेता के लाखों के मोबाइल चोरी होने की घटना घटी थी।