पालमपुर गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ लगा एक और नाबालिग आरोपी, 3 की तलाश जारी (Video)

Sunday, Apr 29, 2018 - 01:14 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर थाना के अंतर्गत नाबालिगा से गैंगरेप प्रकरण में पुलिस के हाथ एक और आरोपी लगा है। वहीं पुलिस ने स्पॉट विजिट कर सारे तथ्यों की समीक्षा की। उधर, पीड़िता के साथी से भी पुलिस ने पूछताछ की है। इस गैंगरेप प्रकरण को लेकर पुलिस ने 3 अन्य आरोपियों की धरपकड़ को लेकर टीमें रवाना की हैं। शनिवार को पुलिस ने इस प्रकरण में एक अन्य आरोपी को पकड़ा। बताया जा रहा है कि यह आरोपी भी नाबालिग है। अभी तक पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं। ऐसे में पुलिस इन दोनों की सही आयु का पता लगाने के लिए दस्तावेजों को भी खंगालने में जुट गई हैं। शेष तीनों आरोपी बालिग बताए जा रहे हैं।


शनिवार सुबह ही पुलिस की टीम ने अपराध स्थल का रुख किया। इस दौरान एक आरोपी को पुलिस अपने साथ ले गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर उक्त आरोपी से पूछताछ की, ताकि पीड़िता द्वारा दिए गए बयान को वैरीफाई किया जा सके। पीड़िता के साथ गए साथी से भी पुलिस ने लंबी पूछताछ की है। दोनों आरोपियों को रविवार को जुवेनाइनल कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल इन दोनों को सुपुर्ददारी पर सौंपा गया है। विदित रहे कि नाबालिग से उस समय कथित दुराचार किया गया, जब वह अपने साथी के साथ मंदिर में माथा टेककर वापस लौट रही थी।


पुलिस के अनुसार इस प्रकरण में 5 युवक शामिल हैं। यद्यपि दुराचार पांचों ने किया है या नहीं, इसकी पुष्टि पुलिस फिलहाल नहीं कर रही है। वीरवार को घटी इस घटना को लेकर पुलिस अभी तक धरे गए 2 नाबालिग आरोपियों की शिनाख्ती परेड करवा सकती है। बताया जा रहा है कि पांचों आरोपी लगभग पौना घंटा उक्त स्थान पर रहे हैं। ऐसे में इन पांचों को ये दोनों भलीभांति पहचान सकते हैं। 

Ekta