कपूर के आसूंओं से पिघला BJP हाईकमान, पालमपुर से इंदु मैदान में

Wednesday, Oct 18, 2017 - 05:01 PM (IST)

धर्मशाला: बीजेपी ने धर्मशाला के किशन कपूर पर दाव खेल दिया है, जबकि पालमपुर से इंदु गोस्वामी को उम्मीदवार बनाया है। बहरहाल बुधवार शाम को पार्टी हाईकमान से प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करते हुए फाइनल लिस्ट जारी कर दी। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में प्रदेश के दिग्गज नेता पार्टी हाईकमान के साथ प्रत्याशियों के चयन को लेकर लगातार मंथन कर रहे थे। सोशल मीडिया में लगातार जारी हो रही लिस्ट के बीजेपी के कुछ नेताओं के तेवर भी बागी हो गए थे। विरोध करने वालों में धर्मशाला के पार्टी के पुराने नेता किशन कपूर का नाम सबसे पहले शामिल था। 


पालमपुर से इंदु गोस्वामी को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले शांता खेेमे के प्रवीण कुमार को टिकट देने की वकालत की जा रही थी। मगर हाईकमान ने इंदु के नाम पर मौहर लगा दी। 


भोरंज से कमलेश कुमारी को बीजेपी का टिकट मिलने से भोरंज मंडल ने इस्तीफा दे दिया है। यहां बीजेपी कार्यकर्ता मौजूदा विधायक अनिल धीमान का टिकट कटने से नाराज है। अनिल धीमान पूर्व मंत्री इश्वदास धीमान के पुत्र हैं। 


बंजार से सुरेंद्र शौरी को बीजेपी का टिकट मिलने से खिमी राम खेमा नाराज है। खिमी राम ने टिकट कटने से नाराज होकर दो टूक कहा कि मैं अभी कुछ नहीं कहूंगा। मैं कुछ कहने की स्थिति में नहीं। उन्होंने आगामी रणनीति पर कहा कि पहले कांग्रेस कैंडिडेट्स की लिस्ट आने दो फिर ही कुछ कह पाना उचित रहेगा।