पालमपुर BJP में मंथन शुरू, वे 200 लोग कौन ?

Friday, Jan 05, 2018 - 09:25 AM (IST)

पालमपुर: पालमपुर भाजपा मंडल के वे 200 लोग कौन हैं जिन्होंने पूर्व विधायक रहे प्रवीण शर्मा को चुनाव लड़ने के लिए उकसाया? पूर्व विधायक प्रवीण के इस खुलासे के बाद भाजपा कार्यकर्ता यह जानने को बेताब हैं, वहीं भाजपा प्रत्याशी रही इंदू गोस्वामी भी कह रही हैं कि वह बुटेल से नहीं हारीं। बकौल गोस्वामी भितरघात तो हुआ है लेकिन किसने किस प्रकार से किया है इस बात को लेकर मंथन किया जा रहा है। उन लोगों पर भी नजर रखी जा रही है जो भाजपा के साथ रहे लेकिन वह साथ किसी और का देते रहे। इंदू ने कहा कि इसके कोई साक्ष्य मेरे पास नहीं है। 


इंदू ने कहा कि पालमपुर भाजपा आज भी एक जुट है तथा आगे भी रहेगी जिन 200 लोगों की बात प्रवीण कर रहे हैं अगर वह सार्वजनिक करें तब बात समझ में आती है। विवाद को हवा तब और मिली जब पूर्व विधायक ने यह कह दिया कि पालमपुर भाजपा मंडल के 200 ओहदेदार लोगों ने उनको हस्ताक्षर करके इस बात के लिए उकसाया कि वह चुनाव मैदान में डटे रहें तथा ये सभी लोग दोबारा से भाजपा में चले गए। भाजपा प्रत्याशी के लिए जी-जान से जुटे कार्यकर्ता अब यह जानने को बेताब हैं कि आखिर वे कौन लोग हैं जिन्होंने भितरघात किया और पार्टी प्रत्याशी को नुक्सान पहुंचाया। यही नहीं पार्टी प्रत्याशी इंदू गोस्वामी यह भी कह चुकी हैं कि दिग्गजों के क्षेत्र में भाजपा की हार की समीक्षा होनी चाहिए।


समय आने पर सभी को बेनकाब करूंगा: प्रवीण
पूर्व विधायक का कहना है कि भितरघात भाजपा में भी हुआ है तथा मेरे साथ भी हुआ है। पालमपुर भाजपा मंडल के जिन 200 लोगों ने मुझे उम्मीदवार बनाया, वे लोग लगातार मेरे संपर्क में रहे तथा दिन में हाजिरी कहीं तो रात को कहीं लगती रही। उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों को समय आने पर बेनकाब किया जाएगा तथा इन लोगों द्वारा जो दोगली पॉलिसी चलाई गई थी उसको लेकर उनके चेहरे जगजाहिर समय आने पर किए जाएंगे।