लोन घोटाले के आरोपी का बढ़ा रिमांड

Monday, Feb 20, 2017 - 09:36 PM (IST)

पालमपुर : पंजाब नैशनल बैंक में 2 करोड़ 55 लाख रुपए के लोन को लेकर पकड़े गए युवक को लेकर पुलिस ने आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे 4 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी केअनुसार पुलिस छानबीन कर रही है तथा बैंक द्वारा भी इस मामले में सारे कागजात रखने के बाद भी मौके पर किसी प्रकार का कोई विशेष कार्य नहीं हुआ है लेकिन इतनी बड़ी रकम को किस प्रकार से जारी कर दिया गया यह अपने आप में ही एक पहेली बना हुआ है। इस मामले में बैंक प्रबंधन भी अपने मैनेजर के बचाव में आगे आ गया है। इस बारे बैंक के पूर्व प्रबंधक गुरविंद्र कुमार ने कहा कि जो भी लोन लिए हैं उसमें किसी ने भी कोई पैसा आज तक नहीं दिया है।

लोगों ने बैंक को गुमराह करने का प्रयास किया
 जहां तक इस केस का सवाल है इस मामले में बैंकद्वारा सारे कागजात सही होने पर ही इस लोन को दिया गया है। जो भी पैसे जारी किए उस समय उसकी मौकेपर जांच भी की गई लेकिन यह जानकारी नहीं थी कि उन्होंने किसी और बैंक से भी लोन लिया हुआ था। मुख्य प्रबंधक हरविंद्र कुमार ने कहा कि इस मामले में जो भी लोन पूर्व प्रबंधक द्वारा दिया गया है वह बिल्कुल सही तरीके से कागजात व उसके लिए सिक्योरिटी रखने केबाद दिया गया है लेकिन इन लोगों ने बैंक को गुमराह करने का प्रयास किया है।

इस मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया तथा कोर्ट द्वारा आरोपी को 4 मार्च तक पुलिस रिमांड दिया है। इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
गुरबचन सिंह, थाना प्रभारी पालमपुर