न अधिकारी से नाराज और न CM के कार्यक्रम से किनारा किया: बाली

Monday, Jan 16, 2017 - 11:29 AM (IST)

पालमपुर: परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने स्पष्ट किया है कि न तो उनकी नाराजगी किसी अधिकारी से है और न ही वे मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों से किनारा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपना कार्य कर रहे हैं तथा जब भी मुख्यमंत्री उन्हें बुलाएंगे तो वह उनके पास अवश्य जाएंगे। उन्होंने कहा कि विभिन्न मंत्रालयों का दायित्व होने के कारण वह प्राथमिकता के आधार पर इन कार्यों को निपटा रहे हैं। मुख्यमंत्री के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास को लेकर उन्होंने कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में संबंधित मंत्री व विधायक मुख्यमंत्री के साथ रह रहे हैं तथा जब भी मुख्यमंत्री उनके विधानसभा क्षेत्र में आएंगे, वे उनके साथ रहेंगे।


मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में बाली के न जाने को लेकर क्यास लगाए जा रहे 
परिवहन मंत्री जी.एस. बाली के कांगड़ा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से नाराजगी तथा इसे लेकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में जी.एस. बाली के न जाने को लेकर अटकलें व क्यास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मैं अपना कार्य कर रहा हूं। धर्मशाला में आयोजित राहुल गांधी की रैली में स्टेज पर जगह न मिलने पर उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें मंच पर स्थान मिलना चाहिए था तथा यह मुख्यमंत्री को देखना है कि वे अपने मंत्रियों को कहां बिठाते हैं। उन्होंने कहा कि वह सरकारी कार्यक्रम था। ऐसे में स्थानीय प्रशासन को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए था। युवकों को बेरोजगारी भत्ते को लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि घोषणा पत्र कमेटी के कन्वीनर के रूप में उनका मानना है कि घोषणा पत्र में किए गए वायदों को उसी के अनुरूप अमलीजामा पहनाया जाना सुनिश्चित किया जाना होगा। 


मैंने किसी की ट्रांसफर की बात सीएम से नहीं की
उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी अधिकारी की ट्रांसफर के बारे में मुख्यमंत्री से बात नहीं करता हूं। वहीं परिवहन निगम के कर्मचारियों की पैंशन न मिलने पर जी.एस. बाली ने कहा कि 2 महीने से परिवहन कर्मियों को पैंशन नहीं मिल रही है और इसके लिए मैं पूरी तरह से कार्रवाई कर रहा हूं। इस मौके पर एस.डी.एम. पालमपुर, डी.एस. विकास धीमान, प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष बुटेल, राजकुमार पाठक आर.एम. पालमपुर और नगर परिषद अध्यक्ष राधा सूद सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।