दर्दनाक हादसे: कार-बाइक की भिडंत में 2 ने गंवाई जान

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 03:07 PM (IST)

मंडी/पांवटा साहिब (पुरूषोत्तम): हिमाचल में अलग-अलग हादसों में 2 की दर्दनाक मौत हो गई है। पहला हादसा चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर हुआ। यहां एक अज्ञात इनोवा कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान रणबीर पंचकूला के निवासी के तौर पर हुई है।
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
एक महिला की दर्दनाक मौत

दूसरा हादसा पांवटा साहिब के नैशनल हाइवे-7 पर हुआ। यहां एक सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हो गया। इस हादसे में भी तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी, जिस कारण बाइक पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको तुरंत ही घायल हालत में पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। 
PunjabKesari

कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जयपाल पुत्र मुलतान सिंह अपनी पत्नी सुषमा निवासी खोड़ोवाला को अपनी बाइक एचपी17बी-6411 पर लेकर घर जा रहा था। अचानक कार (डीएल3सीबी-5717) ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक पर सवार पति-पत्नी सड़क पर गिर पड़े। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके पति जयपाल का उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी चालक भी पुलिस की हिरासत में है।
PunjabKesari
PunjabKesari


  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News