घास काटने गईं मां-बेटी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, ऐसे मिली भयानक मौत

Wednesday, Aug 08, 2018 - 09:16 PM (IST)

तीसा: उपमंडल चुराह की ग्राम पंचायत में घास काटते पांव फिसलने से मां-बेटी की मौत हो गई। बुधवार सुबह करीब 7 बजे सनवाल पंचायत के चचूल गांव की पठानी पत्नी शरीफ  व उसकी 16 वर्षीय बेटी सकीना घास काटने घासनी में गई हुईं थीं। घास काटते समय अचानक पठानी का पांव फिसल गया, जिससे दोनों मां-बेटी साथ में फिसलकर गहरी खाई में जा गिरीं। परिजनों को जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने जब मौके पर पहुंच कर देखा तो दोनों मां-बेटी की मौत हो चुकी थी।

मां को बचाने के चक्कर में बेटी ने भी गंवाई जान
बताया जा रहा है कि मां को बचाने के लिए बेटी ने भरपूर कोशिश की लेकिन मां को बचाने में तो वह कामयाब नहीं हो पाई उलटा वह भी हादसे का शिकार हो गई। उपमंडल प्रशासन को जब इस बारे में सूचना मिली तो नायाब तहसीलदार, कानूनगो व पटवारी ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

प्रभावित परिवार ने फौरी राहत राशि लेने से किया इंकार
जब उन्होंने प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को फौरी आर्थिक राहत राशि देना चाही तो प्रभावित परिवार ने इस उसेे लेने से इंकार कर दिया, साथ ही प्रभावित परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाने के साथ पोस्टमार्टम करवाने से भी इंकार कर दिया। इस वजह से यह मामला पुलिस में दर्ज नहीं हो पाया।

Vijay