NH 21 पर दर्दनाक हादसा: अज्ञात वाहन ने कुचला बाइक सवार, मौके पर मौत (Video)

Tuesday, Nov 13, 2018 - 03:50 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल के मंडी जिला के सुंदरनगर में सोमवार देर शाम एनएच-21 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार नौलखा में बाइक सवार जोध सिंह निवासी धंधरास, डाकघर कनैड,सुंदरनगर की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सड़क पर पड़े बाइक सवार के शव को ना उठाने पर अड़े रहे। इस कारण तकरीबन 1 घंटे तक नेशनल हाईवे पूरी तरह से बाधित रहा और सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंंबी कतारें लगी रहीं। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बावजूद भी स्थानीय जनता का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था। 


सुंदरनगर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। मौके पर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने पंहुच कर स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर मामले को शांत किया गया। पुलिस द्वारा शव को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। वहीं सुंदरनगर पुलिस पूरी रात धनोटू पुलिस कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व आसपास के क्षेत्रों में पैट्रोलिंग कर अज्ञात वाहन की जानकारी खंगालती रही। लेकिन अभी तक मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।


जानकारी देते हुए एडिशनल एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद ने बताया की पुलिस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पंहुच कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मामले में टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की धरपकड़ के लिए मंडी से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच जारी है। पूरी रात सीसीटीवी फुटेज खागली गई है लेकिन अभी तक कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है।  

Ekta