दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी जीप, एक की मौत- 4 जख्मी (Video)

Wednesday, Jul 11, 2018 - 12:01 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कुल्लू की लगघाटी के कमांद में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हुए हैं।


जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह के समय जीप कुल्लू की ओर आ रही थी। अचानक कमांद के पास ब्रेक फेल हो गई और वह सड़क से नीचे लुढ़कते हुई गहरी खाई में जा गिरी। जीप के गिरने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक लाया गया। 


ग्रामीणों ने इस सड़क दुर्घटना के बारे में कुल्लू पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया। इस सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति मंगल चंद निवासी घलियाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी अन्य घायलों चुनी लाल, गुलाबी देवी, दूनी चंद, लाल चंद का कुल्लू अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 


डीएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है। कुल्लू की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है।







Ekta