काम से लौट रहे मजदूरों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, 1 की मौत-5 घायल

Wednesday, May 23, 2018 - 05:38 PM (IST)

शिमला: उपनगर ढली क्षेत्र के अंतर्गत शीलोंण बाग धरगोग में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया, जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 मजदूरों को चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह हादसा तब हुआ, जब ट्रैक्टर पर सवार सभी लोग अपने निवास स्थान की ओर वापस लौट रहे थे। मृतक सूरज (27) राजस्थान का रहने वाला है, जबकि घायलों में रमण, सुनील, संजय, सुरेश और नरेश शामिल हैं और ये सभी भी राजस्थान के ही मूल निवासी हैं।


ऐसे हुआ हादसा
उक्त सभी ढली इलाके में ठेकेदार के पास सड़क की टारिंग का काम करते हैं। काम से लौटते समय ट्रैक्टर बेकाबू होकर खाई में गिर गया। चालक की लापरवाही हादसे की वजह बताई जा रही है। घायल रमन ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि ट्रैक्टर की रफ्तार बेहद तेज थी और एक टायर खुलने के कारण यह असंतुलित होकर खाई में जा गिरा। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस मौके का दौरा कर छानबीन में जुटी हुई है।


पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा शव
डी.एस.पी. दिनेश शर्मा ने कहा कि एक ट्रैक्टर के गिरने का मामला सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य 5 लोग घायल हुए हैं, जोकि आई.जी.एम.सी. में उपचाराधीन हैं। वहीं चालक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Vijay