दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार की टक्कर से महिला की मौत

Thursday, Jul 12, 2018 - 07:14 PM (IST)

घुमारवीं (मुकेश): घुमारवीं उपमंडल में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर तेज रफ्तार वाहनों पर नकेल कसने के प्रयास भी किए परंतु वाहन चालकों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। वीरवार को भी डंगार पंचायत के गांव हरितल्यांगर में एक महिला बंती देवी (55) पत्नी चंद्र प्रकाश उस समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई जब वह एक निजी कार्य से अपने रिश्तेदार पूर्व प्रधान जगरनाथ के घर जा रही थी। इस दौरान एक कार ने उक्त महिला को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के चलते महिला उछलकर झाड़ियों में जा गिरी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्थियों के अनुसार इस दौरान वाहन चालक ने रोकने की बजाय गाड़ी की गति और तेज कर दी।

प्रशासन ने पीड़ित परिवार को दिए 20 हजार रुपए
हादसे की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे ए.एस.आई. प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल घुमारवीं में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है तथा पुलिस ने वाहन को पकड़ने के लिए घेराबंदी तेज कर दी है और शीघ्र ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा। उधर, प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार भराड़ी कर्म चंद व हलका पटवारी सुरेश चोपड़ा ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की।

समय रहते पुलिस को दी जानकारी, फिर नहीं पकड़े आरोपी
पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत डंगार जगरनाथ शर्मा ने बताया कि वह भी अपने वाहन में उसी दिशा में आ रहे थे तथा जब उन्होंने यह हादसा देखा तो उन्होंने उस वाहन को पकडऩे के लिए अपना वाहन भी तेज गति से दौड़ाया लेकिन आरोपी गाड़ी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि उन्होंने समय रहते पुलिस को भी अवगत करवाया दिया था तथा यदि पुलिस ने समय पर अपनी चुस्ती दिखाई होती तो आरोपी पकड़ में आ सकते थे लेकिन पुलिस ही घटना स्थल पर काफी देरी से पहुंची, जिसके चलते उसे लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस शीघ्र ही वाहन सहित आरोपियों को दबोच लेगी तथा इसके लिए उन्होंने संबंधित पुलिस थानों को भी सूचित कर दिया है।

Vijay