दर्दनाक हादसा : बोलैरो गाड़ी ने रौंद डाला बुजुर्ग, चालक मौके से फरार

Thursday, Jun 07, 2018 - 12:42 AM (IST)

सिहुंता: पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर द्रमण के समीप ढाबे के समीप एक बोलैरो गाड़ी ने बुजुर्ग को कुचल डाला, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं बोलैरो गाड़ी का चालक मौके से गाड़ी सहित फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे हुआ है। मृतक की पहचान 60 वर्षीय भागी राम पुत्र धारो राम निवासी गांव डिब्बर डाकघर डियूर तहसील सलूणी के रूप में की गई है।


टांडा अस्पताल में चैकअप करवाने गया था बुजुर्ग
जानकारी के अनुसार भागी राम बीमार होने कारण 4 जून को टांडा अस्पताल में चैकअप करवाने गया था तथा 5 जून को जब टांडा से चामुंडा-होली निजी बस से चम्बा की ओर जा रहा था तो रात को बस द्रमण के समीप एक ढाबे में खाना खाने के लिए रोकी गई। इस दौरान जब वह सड़क के किनारे खड़ा था तो शाहपुर की ओर से नूरपुर की तरफ  जा रही एक बोलैरो गाड़ी  ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भागी राम के सिर से खून बहने लगा, जिस पर उसे तत्काल 108 के माध्यम से शाहपुर लाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था।


पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
वहीं सूचना मिलने पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है तथा 279 व 304 आई.पी.सी. 187 एम.बी. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एस.डी.पी.ओ. डल्हौजी साहिल अरोड़ा ने की है।

Vijay