दर्दनाक हादसा : अटियाले से टकराई कार, दादा-पोती की मौत

Sunday, Sep 23, 2018 - 10:05 PM (IST)

बड़सर: बड़सर-शाहतलाई मार्ग पर हरसौर के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दादा-पोती की मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान बालकिशन (65) व रितिका (11) निवासी गांव मुराड़ा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। बड़सर पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बालकिशन कार (एच.पी.21-6592) में पोते अंशुल कुमार व पोती रितिका को लेकर घर से बड़सर की ओर जा रहा था कि हरसौर के पास कार अनियंत्रित होकर अटियाले से जा टकराई। कार में सवार दादा, पोता व पोती गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस को घटना की देरी से मिली जानकारी
भारी बरसात के चलते काफी देर बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बड़सर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही बालकिशन जख्मों की ताव को सहन न कर सका तथा अस्पताल में दम तोड़ दिया। बड़सर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर रूप से घायल रितिका को ऊना रैफर कर दिया गया लेकिन रितिका ने भी ऊना अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल अंशुल कुमार का ऊना अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के कारणों की जांच बड़सर पुलिस बड़ी ही गहनता से कर रही है।

हादसे वाले स्थान काफी चौड़ी है सड़क
जिस स्थान पर यह सड़क हादसा हुआ है, वहां पर सड़क काफी चौड़ी बताई जा रही है। बताया यह भी जा रहा है कि हो सकता है कि कार चालक को कहीं हार्ट अटैक आ गया हो तथा अचानक कार ओवर स्पीड होने के चलते सड़क हादसा हो गया हो। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. जसवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की छानबीन जारी है।

Vijay