दर्दनाक हादसा : छुट्टी लेकर घर जा रहे 2 सैनिकों को ऐसे मिली खौफनाक मौत

Tuesday, Oct 03, 2017 - 10:36 PM (IST)

इंदौरा: मंगलवार को पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक सैनिक बताए जा रहे हैं जो वर्तमान में पठानकोट यूनिट में तैनात थे और छुट्टी लेकर मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे। मामला बाद दोपहर लगभग 1:30 बजे का है। दुर्घटना पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर मीलवां नामक स्थान पर हुई। मृतकों की पहचान हरजीत सिंह पुत्र हजूर सिंह निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा व अमनदीप सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी राजपुरा पंजाब के रूप में हुई है।

ऐसे हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के अनुसार पठानकोट की तरफ से एक मोटरसाइकिल (पी.बी. 06 ए.के. 0154) पर सवार होकर उक्त युवक जालंधर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वे उक्त स्थान पर पहुंचे तो लिंक रोड ठाकुरद्वारा को जाने वाले मीलवां मोड़ के निकट क्रॉसिंग कर रही ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में मुकेरियां अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने भी जख्मों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। मृतकों की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान की गई है। स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही मुख्य आरक्षी राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा शव सहित दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। 

25 पंजाब रैजीमैंट पठानकोट में तैनात थे सैनिक
थाना प्रभारी इंदौरा देवानंद ने बताया कि दोनों 25 पंजाब रैजीमैंट पठानकोट में तैनात थे। पुलिस ने दोनों के परिवारों को दुर्घटना बारे सूचित कर दिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। फि लहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।