दर्दनाक हादसा : चाचा को ऐसे मिली भयानक मौत, भतीजा घायल

Friday, Jun 30, 2017 - 09:26 PM (IST)

बिलासपुर: खारसी में एक ट्रक के खाई में गिरने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना गत वीरवार रात्रि पुलिस चौकी खारसी के समीप हुई। जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी खारसी से लगभग 500 मीटर की दूरी पर मेन सड़क से एक सीमैंट से भरा ट्रक (एच.पी. 69-2908) सड़क से 100 गहरी मीटर खाई में लुढ़क गया। ट्रक में चालक नरेंद्र कुमार पुत्र दूड़ू राम गांव सोलन एवं राजकुमार पुत्र लेख राम गांव सोलन सवार थे। ट्रक के खाई में गिरते ही ट्रक चालक ट्रक से करीब 20 फुट नीचे जा गिरा और ट्रक में भरा सीमैंट उसके ऊपर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

चालक की आंखों और नाक में भर गया था सीमैंट
ट्रक के गिरते ही स्थानीय लोग एकदम से सहायता के लिए मौके पर पहुंच गए और उन्होंने सीमैंट के नीचे दबे ट्रक चालक को निकाला परंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक के सिर और कान में चोट लगी थी। चालक की आंखों और नाक में सीमैंट भर गया था। पुलिस चौकी खारसी की टीम भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक चालक के शव को सड़क तक पहुंचाया।

ट्रक के गिरने का नहीं चला पता
ट्रक में सवार दूसरा व्यक्ति ट्रक पलटने के साथ ही सड़क पर गिर गया था, जिसे 108 एम्बुलैंस की मदद से प्राथमिक उपचार दिया गया। राजकुमार ने बताया कि ट्रक चालक नरेंद्र उसका चाचा था। उसने कहा कि ट्रक के गिरने का उसे कोई पता नहीं चला। जब उसे होश आया तो उसने खुद को ट्रक से बाहर गिरा हुआ पाया। उसने बताया कि ट्रक बरमाणा से सोलन सीमैंट लेकर जा रहा था। खारसी पुलिस चौकी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।