ट्रक से उतरते ही चालक के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, ऐसे मिली खौफनाक मौत

Wednesday, Dec 27, 2017 - 08:12 PM (IST)

कंडाघाट: मंगलवार रात सड़क के किनारे एक युवक खून से लथपथ मृत अवस्था में मिला। पुलिस की छानबीन के दौरान मृतक की पहचान रिंकू वर्मा निवासी कुमारसैन जिला शिमला के रूप में हुई है जोकि ट्रक चलाता था। जिस जगह पर युवक की लाश मिली उससे लगभग 500 मीटर दूर ट्रक खड़ा पाया गया। पुलिस की छानबीन में पाया गया है कि ट्रक चालक रिंकू को कोई अज्ञात वाहन घसीट कर ले गया है। पुलिस को सड़क पर खून के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को रात सवा 2 बजे मिली घटना की सूचना
जानकारी के अनुसार पुलिस को रात करीब सवा 2 बजे सूचना मिली कि कंडाघाट के क्यारीघाट के पास सड़क के किनारे किसी युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कंडाघाट संदीप शर्मा अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मौके का जायजा लिया। मृतक युवक की तलाशी के दौरान उसकी पैंट की जेब से लाइसैंस मिलने के बाद उसकी पहचान हुई। 

खाद लेकर शिमला जा रहा था ट्रक
थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि रिंकू ट्रक (एच.पी. 62डी-0897) में खाद लेकर शिमला की ओर जा रहा था। रात को कंडाघाट के क्यारीघाट के पास उसने अपने ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा किया व किसी काम से ट्रक से नीचे उतर गया। इस दौरान वह किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। अज्ञात वाहन उसे लगभग 500 मीटर तक अपने साथ घसीट कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।