शिवरात्रि के दिन जालंधर के 2 युवकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

Friday, Feb 24, 2017 - 09:03 PM (IST)

गगरेट: महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य पर द्रोण शिव मंदिर शिवबाड़ी अम्बोटा में नतमस्तक होने आ रहे पंजाब के जालंधर शहर के 2 बाइक सवार युवकों की टैम्पो से टक्कर हो गई जिस कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद अज्ञात टैम्पो चालक टैम्पो सहित घटनास्थल से फरार हो गया। घायल युवक को घटनास्थल से गुजरने वाले वाहन सवार अस्पताल ले गए जबकि यातायात पुलिस गगरेट ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ऐसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व पर जालंधर के कमल बिहार का शेखर कलोतरा (23) पुत्र सोमनाथ अपने दोस्त लवीश कुमार के साथ द्रोण शिव मंदिर शिवबाड़ी में माथा टेकने आ रहा था। अभी उनकी बाइक होशियारपुर-गगरेट सड़क मार्ग पर बाईवाला के समीप पहुंची थी कि विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात टैम्पो ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सवार युवक सिर के बल सड़क पर जा गिरे। इस दौरान शेखर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि लवीश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घटनास्थल से गुजरने वाले एक वाहन में सवार लोग उपचार के लिए होशियारपुर ले गए। 

फरार टैम्पो चालक की तलाश जारी
घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मृतक शेखर के परिजनों को भी इस दुर्घटना बाबत सूचित कर दिया है। परिजनों के अनुसार शेखर द्रोण शिव मंदिर में माथा टेकने गया था। यातायात पुलिस प्रभारी प्रवेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और अज्ञात टैम्पो चालक की तलाश की जा रही है।