ऑनर किलिंग! विवाहित बेटी की हत्या करने पर परिवार के 3 लोग गिरफ्तार

Monday, Jun 25, 2018 - 05:29 PM (IST)

नाहन (सतीश): पांवटा साहिब के कोलर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आने से सनसनी फैल गई है। मामला माजरा पुलिस थाना में सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला के परिवार वालों यानी मायके पक्ष ने उसकी हत्या कर गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार किए जाने के संगीन आरोप लगे हैं। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पंचायत प्रधान के बयान पर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले में जल्द ही और गिरफ्तारियां हो सकती है।


बता दें कि कथित तौर पर कुछ रोज मृतक महिला अचानक कही चली गई। कुछ दिनों बाद जब वह लौटी, तो उसने 22 जून को अपने वकील आरिफ अंसारी के साथ माजरा थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। इसके तहत उसने कहा कि वह अपने ससुराल और मायके नहीं जाना चाहती। रात भर पूजा महिला पुलिस आरक्षी की सुरक्षा में पुलिस थाना में रही। अगले दिन पुलिस ने एसडीएम कोर्ट में पेश किया। 


पूजा के वकील आसिफ अंसारी के अनुसार शनिवार को पूजा को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां पूजा ने मायके और ससुराल दोनों ही जगह रहने से इंकार कर दिया। जब वह एसडीएम कोर्ट से बाहर निकली तो वहां मौजूद परिजनों ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और अपने घर ले गए। इस सारी घटना की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस अधिकारियों को दी। मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद परिवार वालों ने पूजा की जमकर पिटाई की, जिसकी चीखे आसपास के सब लोगों ने सुनी। अचानक पूजा की चींख पुकार बंद हो गई। रविवार सुबह आनन-फानन में परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।
 


 

Ekta