सरकार और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ CITU का हल्ला बोल, जमकर गरजे आऊटसोर्स कर्मचारी (Video)

Saturday, Oct 06, 2018 - 06:41 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश सरकार के द्वारा आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए कोई नियमितीकरण नहीं किए जाने के विरोध में सीटू कम्युनिष्ट पार्टी ने हमीरपुर में धरना-प्रर्दशन किया। इस अवसर पर सीटू के राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर की अगुवाई में बिजली विभाग के आऊटसोर्स कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने आऊटसोस कर्मचारियों केलिए ठोस नीति बनाने की मांग।

प्रदेश स्तरीय धरना देने के लिए तैयार की रणनीति
आऊटसोर्स कर्मचारियों द्वारा 12 मार्च को शिमला मुख्यालय पर भी प्रदेश स्तरीय धरना देने के लिए रणनीति तैयार की गई। सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले आऊटसोर्स कर्मचारियों को रैगुलर करने के लिए कहा था लेकिन आज अपने वायदे से मुकर रही है, जिसके चलते प्रदेश के 40 हजार कर्मचारियों का भविष्य अधर में लटका हुआ है।

2500 कर्मचारियों को निकालने की फिराक में विभाग
वहीं बिजली विभाग के आऊटसोर्स कर्मचारी संघ के पदाधिकारी ने बताया कि बिजली विभाग में 2500 आऊटसोर्स कर्मचारियों को निकालने की फिराक में है। उन्होंने बताया कि 10-12 सालों से विभाग में सेवाए दे रहे हैं लेकिन सरकार अब ठोस नीति नहीं बना रही है जिस कारण मजबूरन सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करना पड रहा हैं।

Vijay