संगठन की बैठकों-कार्यक्रम में भाग न लेने वालों को जारी होंगे नोटिस

Monday, May 28, 2018 - 08:54 AM (IST)

शिमला (राक्टा): युवा कांग्रेस के ऐसे पदाधिकारी जो संगठन की बैठकों और कार्यक्रमों में भाग नहीं ले रहे है, उन्हें जल्द ही कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएंगे। युवा कांग्रेस की पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। बैठक की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने की। इसमें राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रभारी अमित यादव ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस अवसर पर बीते तीन माह के कार्यों की भी समीक्षा की गई। 


बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आने वाले दिनों में कांग्रेस विधानसभा स्तर पर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही 30 मई को दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ भारत बचाओ आंदोलन में प्रदेश से 1 हजार युकां कार्यकर्ता भाग लेंगे। प्रदेश, लोकसभा व विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों को अनिवार्य रूप से इस आंदोलन में आने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों को नए सिरे से जिलावार जिम्मेदारी देने पर भी चर्चा की गई और जल्द ही जिलावार प्रभारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी। 


भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रभारी अमित यादव ने कहा कि आने वाले समय में जो युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता संगठन की लड़ाई लड़ रहा है, उस को उचित मान सम्मान दिया जाएगा। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर के अनुसार बैठक में निर्णय लिया गया है कि जो पदाधिकारी पिछले काफी समय से संगठन की बैठक व अन्य कार्यक्रमों मे भाग नहीं लें रहे हैं, उनको कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही बैठक में जनजागरण अभियान सहित अन्यों कार्यक्रमों को लेकर भी रूपरेखा तैयार की गई। 

Ekta