मंडी में कुर्सियां उल्टियां होना भाजपा के डिलीट होने का संकेत : मुकेश अग्निहोत्री

Sunday, Sep 25, 2022 - 05:32 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बेटियां तुम्हारी हैं, जिम्मेदारी हमारी है। मंडी में पिछले कल प्रधानमंत्री को आना था, एक लाख कुर्सियां लगाई जाने बारे कहा जा रहा था, बारिश के कारण प्रधानमंत्री नहीं आए जबकि असल में भीड़ कम होने के कारण प्रधानमंत्री नहीं आए जिसके चलते वहां पहुंचे लोगों ने सत्तासीनों को उलटी कुर्सियां दिखाकर साबित कर दिया कि अब भाजपा जाने वाली है और कांग्रेस आने वाली है। 

भाजपा ने रसोई का बजट बिगाड़ कर रख दिया 
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि 30 रुपए किलो आटा हो चुका है, 200 रुपए किलो सरसों का तेल बिक रहा है, 1160 रुपए का घरेलू सिलडैंर हो चुका है, राशन डिपो के रेट बाजार के समान हो चुके हैं, पैट्रोल के दाम 100 रुपए तक पहुंच चुके हैं। यहां तक कि किसानों की खाद व पशुओं का चारा तक महंगा कर दिया गया है। यह भाजपा सरकार की डिलीट होने की निशानियां हैं क्योंकि उसने रसोई का बजट बिगाड़ कर रख दिया है। बेरोजगारी का आलम यह है कि पुलिस का पर्चा तक बेच दिया गया। धांधली में कई लोग हिरासत में लिए गए लेकिन असली नीलामीकर्ता बेखौफ बाहर घूम रहे हैं। 

रैली में न आने पर मनरेगा वर्कर्ज को दी जा रही धमकियां 
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही 18 से 60 वर्ष आयु तक महिलाओं को 1500 रुपए, बिजली के 300 यूनिट फ्री दिए जाएंगे। मनरेगा कामगारों को न्यूनतम मजदूरी दी जाएगी। भाजपा की रैली में न आने पर मनरेगा वर्कर्ज को धमकियां दी जा रही हैं। सरकार अपनी रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों का इस्तेमाल कर रही है। अवैध खनन व नशा माफिया को सरकार संरक्षण दे रही है जिस कारण दिनदहाड़े हरोली क्षेत्र में गोलियां चल रही हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay