पिकअप गाड़ी से अफीम व चरस बरामद, आरोपी मौके से फरार

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 03:58 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): जिला पुलिस की एसआईयू की टीम ने एक पिकअप गाड़ी से 58.5 ग्राम अफीम व 23 ग्राम चरस बरामद की है। हालांकि आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा है। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं पिकअप गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार रात को एसआईयू के प्रभारी भुपेंद्र सिंह की अगुवाई में टीम निजी कार में गश्त करते हुए नौणी चौक के पास पहुंची तो नैशनल हाईवे पर एक पिकअप गाड़ी को खड़ा पाया।

जब टीम ने चालक से सड़क पर गाड़ी खड़ी करने का कारण पूछा तो वह घबरा गया और पिकअप गाड़ी को खतरनाक ढंग से चलाकर पुलिस कर्मियों की कार को टक्कर मारता हुआ भाग गया। पुलिस कर्मियों ने निजी कार से पिकअप गाड़ी का पीछा शुरू किया तो पिकअप चालक कुछ दूरी पर गाड़ी को एक पैट्रोल पंप के अंदर ले गया और वहां गाड़ी को खड़ा कर अंधेरे की ओर भाग गया। पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

पुलिस कर्मियों ने जब पैट्रोल पंप पर खड़ी पिकअप गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक मोबाइल फोन, कार के कागजात व एक गांठ लगा हुआ रूमाल बरामद हुआ। रूमाल की गांठ खोलकर चैक करने पर उसमें पॉलीथीन के लिफाफे में 58.5 ग्राम अफीम व 23 ग्राम चरस बरामद हुई। सदर थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट, आईपीसी की धारा 336 व मोटरवाहन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News