ऑनलाइन मंगवाया था मोबाइल, पार्सल खोला तो उड़ गए होश

Tuesday, Jun 26, 2018 - 03:04 PM (IST)

कंडाघाट: कंडाघाट की मेन बाजार में मोबाइल की दुकान चला रहे एक व्यक्ति को पार्सल में मोबाइल के बदले माला निकलने से 5 हजार रुपए की चपत लग गई। रुद्राक्ष की माला निकलने के बाद दुकान के मालिक के होश ही उड़ गए। जानकारी के अनुसार कंडाघाट के मेन बाजार में मोबाइल की दुकान चला रहे आबिद हुसैन को 15 दिन पहले एम.आई. कम्पनी से फोन आया कि उसके मोबाइल नंबर पर ऑफर आया है कि उसे एम.आई. नॉट 5 प्रो मोबाइल, जिसकी बाजार में कीमत 20,500 रुपए है, 5 हजार रुपए में मिलेगा। आबिद हुसैन ने गोल्डन रंग के मोबाइल का ऑडर दे दिया।


4 चक्कर लगाने के बाद भी नहीं मिला मोबाइल
कम्पनी वालों ने कहा कि आपको यह मोबाइल पोस्ट ऑफिस से लेना पड़ेगा। मोबाइल को लेकर आबिद ने कंडाघाट पोस्ट ऑफिस के 4 चक्कर लगा दिए लेकिन मोबाइल नहीं आया, जिस पर आबिद ने कम्पनी को कॉल किया और कहा कि मोबाइल अभी तक नहीं पहुंचा। इसके बाद कम्पनी वालों ने 5 दिनों के भीतर मोबाइल पहुंचाने की बात कही लेकिन उसके अगले ही दिन कम्पनी वालों ने मोबाइल को पोस्ट ऑफिस कंडाघाट पहुंचा दिया।


नहीं लग पाया कम्पनी वालों का नम्बर
इसके बाद पोस्ट ऑफिस में तैनात महिला कर्मचारी द्वारा इस पार्सल को स्वयं मोबाइल की दुकान में लाया गया। दुकानदार आबिद ने जैसे ही इस पार्सल को खोला तो उसके होश उड़ गए। पार्सल के अंदर मोबाइल के बदले रुद्राक्ष की माला थी। इसके बाद जब दुकानदार आबिद ने कम्पनी को कॉल की तो कम्पनी वालों का नंबर नहीं लग पाया।

Vijay