महिला ने ऑनलाइन दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस कर्मियों पर लगाए मारपीट के आरोप

Sunday, Sep 30, 2018 - 07:55 PM (IST)

राजा का तालाब: प्रदेश की पुलिस जनता से सहयोग की उम्मीद लगाकर हर वर्ग से अच्छे रिश्ते बनाकर सौहार्दपूर्ण माहौल बेहतरीन कार्य करने को लेकर कटिबद्ध है। इसके लिए पुलिस के उच्च अधिकारी समय समय पर आम जनता से मिलकर उनसे सहयोग का आग्रह करते हुए आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत हैं परंतु फ तेहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी रैहन के कुछ पुलिस कर्मचारियों पर एक महिला ने कई संगीन आरोप लगाकर पुलिस की वर्दी पर दाग लगा दिए हैं। जानकारी के अनुसार बडी बतराहण पंचायत की निवासी अनु बाला पत्नी इशू कुमार ने उच्च पुलिस अधिकारियों को ऑनलाइन शिकायत के माध्यम रैहन पुलिस के कर्मचारियों द्वारा शनिवार शाम 6बजे उसके घर पर आकर मारपीट व गाली-गलौच करने के संगीन आरोप लगाए हैं। 

पुलिस कर्मियों ने घर में घुसते ही कर डाली गाली-गलौच व मारपीट
पीड़िता महिला का कहना है कि उसने अपने घर पर शौचालय के निर्माण के लिए गड्ढा खुदवाने का कार्य चलाया हुआ था कि रैहन पुलिस के हैड कांस्टेबल अशोक कुमार व उनके एक अन्य साथी ने घर में घुसते ही उससे गाली-गलौच व मारपीट की। पीड़िता महिला व उसके परिजनो ने उच्च अधिकारियों से इंसाफ  की गुहार लगाते हुए ऐसे पुलिस वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। वहीं डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा का कहना है कि इस मामले पर जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

महिला व परिजनों पर बैग छीनने व अभद्र व्यवहार करने की शिकायत दर्ज
वहीं महिला व परिजनों पर मौके पर पुलिस का बैग छीन कर ले जाने व अभद्र व्यवहार करने की शिकायत भी रैहन पुलिस ने दर्ज की है। वहीं एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल का कहना है कि पुलिस की सोच आम लोगों से तालमेल बढ़ाना है न की वर्दी के रौब से डराना। शिकायत आई है, मामले की जांच की जा रही है।

Vijay