लॉकर से प्याज निकालकर लगाना होगा तड़का : अभिषेक

Friday, Nov 29, 2019 - 02:33 PM (IST)

हमीरपुर : महंगाई को लेकर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा जी ने कहा है कि प्याज ने गृहिणियों को रूला दिया है। प्याज के दामों में निरंतर बढ़ौतरी व 100 रुपए प्रतिकिलो से ऊपर दाम बढऩे के कारण सलाद की थाली तो क्या प्याज का तड़का लगाना भी मुसीबत बन गया है। उन्होंने कहा कि यही वो भाजपा सरकार है जोकि सत्ता में आने की छटपटाहट में पहले कहती थी कि प्याज को लॉकर में रखना होगा और इसके राज में ही प्याज चोरी होने लगा है तथा लॉकर में प्याज रखने की नौबत आ गई है। अब भाजपा सरकार बताए कि प्याज रखने के लिए कब लॉकर दे रही है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में यही हाल है। झारखंड में तो भाजपा सरकारी एजेंसियों के सिर पर चुनाव में जनता को लुभाने के लिए सस्ता प्याज दे रही थी जिसकी शिकायत के बाद चुनाव आयोग के संज्ञान लेने के बाद भाजपा की पोल खुली। अगर भाजपा सरकार को जनता का इतना ही ख्याल है तो शेष राज्यों में भी प्याज के दामों में कटौती करे। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं, जब प्याज को लॉकर से निकालना तडक़ा लगाना होगा।

उन्होंने कहा कि देश का हर वर्ग इस सरकार से परेशान हो गया है। हर क्षेत्र में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। सरकार यह ही तय नहीं कर पा रही है कि देश को कैसे संभाला जाए। पिछले 6 साल में देश पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा सत्ता से बाहर थी तो इसके नेता सडक़ों पर उतरकर प्याज व अन्य सब्जियों की माला बनाकर धरना-प्रदर्शन करते थे। ऐसे नामचीन चेहरे अब कहां गायब हो गए हैं और अब महंगाई उन्हें क्यों नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि सरकार इस स्थिति स्पष्ट करे।

Edited By

Simpy Khanna